Teacher Aunty


About Teacher Aunty, we can know:
1. her parts,
2. her uniqueness,
3. her connections,
4. her sensitivities,
5. her forms,
6. her substitutes, and
7. her uses.
What else can we know about her?


1. Do we know all the parts of teacher aunty?
2. Do we know the uniqueness of teacher aunty?
3. Do we know all the connections of teacher aunty?
4. Do we know all the sensitivities of teacher aunty?
5. Do we know all the forms of teacher aunty?
6. Do we know all the substitutes of teacher aunty?
7. Do we know all the uses of teacher aunty?

This entry was posted in Uncategorized. Bookmark the permalink.

7 Responses to Teacher Aunty

  1. Ponmagal says:

    yappadi enna kundi

  2. Savitha says:

    मै बोला- अब क्या करना है?

    भाभी बोली – चोदना शुरू कीजिये ना।

    मै बोला- अभी भी कुछ बांकी है? अब क्या करुँ?

    भाभी बोली – मेरे बुध्धू राजा बाबू ! अपने लंड को धीरे धीरे मेरे बूर में ही आगे पीछे कीजिये।

    मै बोला – समझा नही।

    भाभी बोली- अपने कमर को आगे पीछे कर के अपने लंड को मेरे बूर में आगे पीछे कीजिये।

    मै ऐसा ही किया। अपने कमर को आगे पीछे कर के लंड को भाभी के बूर में अन्दर बाहर करने लगा। भाभी का शरीर एंठने लगा।

    मै बोला कि – निकाल लूँ क्या?

    भाभी बोली – नही। और जोर से चोदिये।

    मै भाभी के कमर को अपने हाथ से पकड़ लिए और अपने लंड को उनके बूर में आगे पीछे करने लगा। मुझे अब इसमे काफ़ी मजा आ रहा था। मेरा लंड उनके बूर से रगडा रहा था। मै पागल सा होने लगा। 5 मिनट तक करने के बाद देखा कि भाभी के बुर से पानी निकल रहा था। भाभी अब निढाल सी हो रही थी। मै भाभी के शरीर पर लेट कर उनकी चोदाई जारी रखी।

    भाभी बोली – जल्दी जल्दी कीजिये राजा जी ।

    मै बोला – कितनी देर तक और करुँ?

    वो बोली – मेरा तो माल निकल गया है। आपका माल जब तक नही निकलता तब तक करते रहिये।

    मैंने और जोर जोर से उनको चोदना जारी कर दिया। उनका सारा शरीर मेरे चोदाई के हिसाब से आगे पीछे हो रहा था। उनकी चूचियां भी जोर जोर से हिल हिल कर ऊपर नीचे हो रही थी। मुझे ये सब देखने में बहूत मज़ा आ रहा था। मै सोच रहा था कि ये चोदाई का खेल कभी ख़तम ना हो। तभी मुझे लगा कि मेरे लंड से माल निकलने वाला है।

    मै भाभी को बोला- भाभी मेरा लंड से माल निकलने वाला है।

    भाभी बोली – लंड को बुर से बाहर मत निकालिएगा। सब माल बुर में ही गिरने दीजियेगा।

    मैंने उनको चोदना जारी रखा। 15-20 धक्के के बाद मेरे लंड से माल निकलना शुरू हो गया। मेरी आँख जोरो से बंद हो गई। मैंने अपने लंड को पूरी ताकत के साथ भाभी के बूर में धकेलते हुए उनके शरीर को कस के पकड़ के उनको लिप्त कर उनके ही शरीर पर गिर गया।

    बोला – भाभी , फ़िर माल निकल रहा है।

    भाभी ने मुझे कस के पकड़ के मेरे कमर को पीछे से पकड़ कर अपने तरफ़ नीचे की ओर खींचने लगी। 2 मिनट तक मुझे कुछ होश नही रहा। आँख खुली तो देखा मै अभी भी भाभी के नंगे शरीर पे पड़ा हूँ। भाभी मेरे पीठ को सहला रही थी। मेरे लंड से सारा माल निकल के भाभी के बुर में समां चुका था। मेरा लंड अभी भी उनके बुर में ही था।

    मै उनके चूची पर अपने सीने के दवाब को बढ़ते हुए कहा- क्या इसी को चुदाई कहते हैं?

    भाभी बोली – हाँ, कैसा लगा?

    मै कहा – बहूत मज़ा आता है । क्या भईया आपको ऐसे ही चोदते हैं?

    वो बोली- हाँ,

    मैंने पूछा- क्या भैया आपको हर रात को चोदते हैं?

    भाभी बोली-हाँ, लगभग हर रात को ।

    मै कहा – क्या अब मुझे आप चोदने नही दोगी?

    वो बोली- क्यों नही? रात को भइया की पारी और दिन में तुम्हारी पारी।

    मैंने कहा- ठीक है।

    भाभी बोली – जब तुम्हे मुझे चोदने का मौका नही मिले अपने हाथ से ही लंड को सहला लेना और माल निकाल लेना।

    मैंने कहा – ठीक है।

    उसके बाद मैंने अपना लंड को उनके बुर से निकाला। भाभी ने उसे अपने हाथ में लिया
    और कहा- रोज़ इसमे तेल लगाया कीजिये। इस से ये और भी बड़ा और मोटा होगा।

    भाभी के बूर को मै फ़िर से सहलाते हुए पुछा – मुझे नही पता था कि इस के अन्दर इंतना बड़ा छेद होता है।

    भाभी बोली – सुनिए, कल आप आने लंड के बाल को शेव कर लीजियेगा। मै भी आज रात को शेव कर लूंगी। तब कल फिर आपको चोदने के और भी तरीके बताऊँगी। हाँ ये बात किसी को बताइयेगा नही।

    इसके बाद भाभी ने मुझसे और भी कई तरीके से अपनी चुदवाई करवाई । आज तक किसी को इस बात का नही चला।

  3. c7V6Yc Thanks so much for the blog.Thanks Again.

  4. wtO1JS Really enjoyed this blog post.Much thanks again. Cool.

  5. 5wrHYB Thanks again for the post.Thanks Again. Keep writing.

  6. Anil says:

    I fuck ur big ass boobs

  7. geeyess says:

    Cute

If you know more about it/him/her, please list them down here!!!

